कानपुर: फोन नहीं उठाने पर असि. पोस्टमास्टर के पीछे पिस्टल लेकर दौड़ा दबंग, Video वायरल

कानपुर: फोन नहीं उठाने पर असि. पोस्टमास्टर के पीछे पिस्टल लेकर दौड़ा दबंग, Video वायरल
स्क्रीन ग्रैब: रंजय सिंह, यूपी तक

कानपुर में दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक सफेद कुर्ता पहने दबंग अपनी कार से पिस्टल निकालता है. पिस्टल लेकर वो एक शख्स के पीछे दौड़ता है. बताया जा रहा है कि बंदूके के डर से जो भाग रहा है वो असिस्टेंट पोस्टमास्टर है. दबंग उसके पीछे पिस्टल लेकर इसलिए दौड़ रहा है क्योंकि असिस्टेंट पोस्टमास्टर ने उसका फोन रिसीव नहीं किया था.

अहम बिंदु

चकेरी इलाके की सनिगवां पुलिस चौकी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दबंग आशुतोष पाठक पोस्ट ऑफिस के असिटेंट पोस्टमास्टर विशाल गुप्ता को गाली देते हुए पहले अपनी कार से पिस्टल निकलता है. उसके बाद उसको मारने के लिए उसके पीछे दौड़ता है. जबकि इस दौरान उसके साथ एक दूसरा व्यक्ति उसे रोकने की कोशिश करता है.

स्क्रीन ग्रैब: कानपुर पुलिस के ट्वीटर से.
कानपुर पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के बाद सोशल मीडिया में एक पोस्ट डाला है जिसमें लिखा है- करोगे बवाल तो यही होगा हाल. पोस्ट में दो वीडियो विंडो हैं. एक विंडो में उस दबंग की दबंगई का वायरल वीडियो और दूसरे में पुलिस थाने में जमीन पर बैठाकर पुलिस पूछताछ कर रही है. पुलिस का ये वीडियो सोशल मीडिया में काफी चर्चा में है.

असि. पोस्टमास्टर जान बचाकर भागता है तो वह उसको मारने के लिए पीछे की तरफ दौड़ता है. तभी अंदर से एक फायर की आवाज भी आती है. पोस्टऑफिस अधिकारी विशाल का अपराध केवल इतना है कि उन्होंने आशुतोष पाठक का फोन रिसीव नहीं किया था. इसी से नाराज होकर आशु पाठक अपनी दबंगई दिखाने पोस्टऑफिस पहुंचा था. इधर असि. पोस्टमास्टर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कानपुर: फोन नहीं उठाने पर असि. पोस्टमास्टर के पीछे पिस्टल लेकर दौड़ा दबंग, Video वायरल
कानपुर: पत्नी ने कॉन्स्टेबल पति को दूसरी महिला के साथ पकड़ा, करने लगी पिटाई, Video वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in