बांदा: प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को उतारा मौत के घाट? पिता को किया घायल, जानें पूरा मामला

बांदा: प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को उतारा मौत के घाट? पिता को किया घायल, जानें पूरा मामला
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

Banda News: उत्तर प्रदेश के बांदा से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बता दें कि यहां देर रात खेत की रखवाली कर रहे पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया गया, जिससे बेटे की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हो गया. पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया जांच में यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. पुलिस के अनुसार, आरोपी मृतक की बहन से प्रेम करता था और उसका घर में आना-जाना था. कहासुनी में आरोपी ने पिता-पुत्र पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं, पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

अब तक क्या सामने आया?

बता दें कि यह मामला बबेरू थाना क्षेत्र के निभौर गांव का है. यहां पिता-पुत्र खेत की रखवाली करने के लिए सो रहे थे. उनके साथ उनका काम करने वाला मजदूर भी मौजूद था. खबर है कि मजदूर का अपने मालिक की बेटी से अफेयर था. पुलिस के अनुसार, घटना वाली रात सोने के दौरान लड़की के भाई से मजदूर की कहासुनी शुरू हो गई. आरोप है कि विवाद बढ़ने पर सिरफिरे ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. चीख पुकार सुनने के बाद पिता भी जाग गया, तो उसने पिता पर भी चाकू से हमला कर दिया.

पुलिस ने क्या कहा?

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि देर रात करीब 2 बजे बबेरू थाना क्षेत्र निभौर गांव में खेत में 3 व्यक्ति सोए हुए थे. जिनमें 2 पिता पुत्र थे, तीसरा उनका काम देखने वाला था. रात में उसने राजू नाम के व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी. जब उसने चाकू मारा तो पिता जग गया और उसने विरोध किया. इसके बाद आरोपी ने पिता को भी उसने चाकू मार दिया. प्रथम दृष्ट्या यह मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए टीम लगा दी गई हैं. आरोपी के गिरफ्त में आने के बाद स्थिति क्लियर होगी.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in