गाजियाबाद: पति ने पत्नी के प्रेमी को घर बुलाकर की साथ में पार्टी, फिर टुकड़ों में मिली लाश

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. जहां पति ने अपनी पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. इतना ही पति ने पत्नी के प्रेमी की हत्या के बाद कई टुकड़े कर दिए. आरोपी शव, को बाहर फेंककर फरार हो गया था. पुलिस ने इस मामले में हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ शुरू कर दी है.

अहम बिंदु

बता दें कि ये मामला गाजियाबाद के थाना खोड़ा के लोधी चौक का है. यहां रहने वाले मिलाल ने 19-20 जनवरी की रात अक्षय नाम के युवक की हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि आरोपी पत्नी के प्रेमी की हत्या करने के बाद शव के धारदार हथियार से कई टुकड़े किए और फेंक दिया. इस घटना से इलाके में दहशत फैल गई है. फिलहाल पुलिस मृतक युवक अक्षय के शव के टुकड़े के तलाश में जुटी हुई है. बता दें कि अक्षय जो पहले खोडा इलाके में रहता और फिर राजस्थान चला गया था. यही रहते समय इसके सम्बंध इस महिला से बन गए. जिसके बाद उस महिला के पति की गैरमौजूदगी में वह राज्यस्थान से आने लगा था. ऐसे ही जब एक बार अक्षय अपनी प्रेमिका के घर था तो चाय बनाते वक्त प्रेमिका की बेटी के पैर पर चाय गिर गई. जिससे वह इतनी झुलस गई कि उसको अस्पताल में भर्ती करना पड़ा.

बेटी के पिता मीलाल को जब पता चला कि उसकी बेटी के इस दर्द के पीछे अक्षय है तो वह गुस्से से भर गया. पत्नी के प्रेम सम्बन्ध और इसके चलते उसकी बच्ची को हुई परेशानी से उसने अक्षय को रास्ते से हटाने की साजिश बना डाली.

उसने अपने पत्नी को भरोसे में लेकर कहा कि उसको अपना काम और अस्पताल में बच्ची दोनों को देखना पड़ता है. इसीलिए मदद के लिए वह अक्षय को बुला ले. पत्नी ने तुरंत 19 तारीख को अक्षय को बुला लिया. इसके बाद मिलाल ने अक्षय के साथ घर में पार्टी की और फिर किसी धारदार हथियार से उसका गला काट दिया.अक्षय की मौत होने के बाद बिलाल ने उसके शव के आधा दर्जन से अधिक टुकड़े किए और उनको बोरी में भरकर वही पुश्ता रोड पर कूड़े के मैदान में फेंक दिया. इलाके के लोगों ने जब लावारिस लाश को पड़े देखा तो तुरंत मामले की सूचना इलाके की पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की. मृतक की शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने उसके परिजनों से पूछताछ की. पुलिस को जब पूरे मामले की जानकारी हो गई तो आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया. पुलिस अधिकारियों ने इस मामले को लेकर कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सांकेतिक तस्वीर
बिकरू कांड की आरोपी खुशी दुबे 30 महीने बाद जेल से रिहा, बेटी को देखकर रो पड़ी मां

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in