गोरखपुर: भाई के ससुराल में पार्टी के बाद फावड़े और रॉड से मारकर युवक की हत्या

गोरखपुर: भाई के ससुराल में पार्टी के बाद फावड़े और रॉड से मारकर युवक की हत्या
मृतक युवक.फोटो: यूपी तक

गोरखपुर के औद्योगिक क्षेत्र गीडा में भाई के ससुराल में आए युवक की निर्मम हत्या कर दी गई. अपने भाई के ससुराल में आए एक युवक की आपसी रंजिश में फावड़े से मारकर हत्या कर दी. पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. पुलिस ने 6 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस घटना में एक युवक भी घायल हुआ है. जिसको गोरखपुर जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

अहम बिंदु

थाने के थानाध्यक्ष के अनुसार बेलीपार के बेटउवा उर्फ चनौर गांव के निवासी हेमंत निषाद पुत्र पड़ोही निषाद के भाई चंदन निषाद की ससुराल गीडा के बरहुआ में है. मंगलवार की रात चंदन के ससुराल उसका छोटा भाई हेमंत ससुराल में आयोजित बहूभोज में गया था. बहूभोज में रात को पार्टी चल रही थी, जिसमें शराब की भी पार्टी चल रही थी.

पार्टी खत्म हो जाने के बाद हेमंत अपने घर के लिए तकरीबन रात 12 बजे पार्टी से खाना खाकर बाइक से घर के लिए निकला. उसके निकलते ही उसके भाई के ससुराल के 6 लोगों ने मिलकर चारो ओर से घेर लिया और राड व फावड़ा से हमला बोल दिया. जिससे हेमंत के सिर में गम्भीर चोट लगी और वो वहीं खून से सराबोर होकर गिर गया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

रात में हुई इस घटना के बाद सुबह बुधवार को हेमंत के भाई चंदन की तहरीर पर उसके रिश्तेदारों और अमरेश, श्रवण, राहुल समेत 6 लोगों पर हत्या, मारपीट, बलवा का केस दर्ज किया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. गीडा थाना क्षेत्र के कोदई निषाद के घर उनके बड़े बेटे सोनू की 12 जून को शादी हुई थी. सोनू का बहूभोज 14 जून को था जिसमें हेमंत निषाद आया था. स्थानीय लोगों के अनुसार कोदई निषाद के सगे पट्टीदारो ने ही हेमंत निषाद की हत्या की है. कुछ लोगों का कहना है कि शराब पार्टी में लेनदेन की वजह से यह हमला हुआ वहीं कुछ लोगों का यह भी मानना है कि पुरानी रंजिश है. पुलिस मामलें की जांच कर रही है.

मृतक युवक.
गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोपी गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in