भदोही: प्रेमी ने गर्लफ्रेंड को फोन कर मिलने बुलाया और फिर बहन के सामने मार दी गोली

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

Bhadohi News: उत्तर प्रदेश के भदोही में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी. प्रेमी ने प्रेमिका को फोन कर खेत के बुलाया और वहीं गोली मार कर फरार हो गया. वहीं बुधवार रात किशोरी की गोली मारकर हुई हत्या के मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित दो लोगों को तमंचे के साथ गिरफ्तार भी कर लिया है.

अहम बिंदु

यह घटना भदोही जिले के सुरियावां थाना इलाके की है. आरोपी अरविंद विश्वकर्मा और मृतक किशोरी काफी दिनों से एक दूसरे के संपर्क में थे. बुधवार को आरोपी ने किशोरी को फोन कर मिलने के लिए बुलाया.

जानकारी के मुतकाबिक किशोरी अपने परिवार की एक लड़की के साथ अरविंद से मिलने खेत के पास गई. जहां अरविंद ने उसके सिर में तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. पुलिस के मुताबिक आरोपी को लगता था की किशोरी उसके अलावा किसी और से बात करती है और इसी शक में उसने किशोरी की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी ने हत्या करने का पूरा प्लान पहले से ही बना लिया था और उसने मिर्जापुर में किसी से अवैध तमंचा खरीदा था. पुलिस ने मुख्य आरोपी अरविंद और सहयोग करने वाले उसके भाई दोनो को तमंचे के साथ मुठभेड़ में गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने बताया कि इस मामले असलहा स्प्लायर के बारे में जानकारी की कोशिश की जा रही है साथ ही अन्य जांच जारी है. बताया गया है की मृतक किशोरी कक्षा 11वीं की छात्रा थी.

वहीं इस घटना पर एसपी डा अनिल कुमार ने बताया कि इस घटना की जानकारी मिलते ही तुरंत पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और किशोरी को अस्पताल पहुंचाया. जहां पर किशोरी को मृत घोषित कर दिया गया. इस संबंध में डीआईजी मिर्जापुर रेंज द्वारा घटनास्थल और चीजों की छानबीन के लिए मौके का भ्रमण किया गया. इसमें परिजनों ने दो युवकों के विरुद्ध नामजद तहरीर दी थी, जो पास के रहने वाले थे. टीम गठित कर 12 घंटे के अंदर पुलिस मुठभेड़ के दौरान दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी युवक ने बताया कि प्रेम प्रसंग के वजह से इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में जल्द ही न्यायालय में प्रभावी पैरवी कर दोषियों को सजा दिलाने के लिए प्रभावी पैरवी की जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर
नेपाल नरेश ने दिया मुकुट, 11 हजार रुद्राश शरीर पर हैं धारण, ऐसे हैं मोनी बाबा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in