बस्ती: शातिर महिलाओं की ज्वेलर्स की दुकान से उड़ाया झुमका, CCTV में कैद हुई सारी करतूत

बस्ती: शातिर महिलाओं की ज्वेलर्स की दुकान से उड़ाया झुमका, CCTV में कैद हुई सारी करतूत
फोटो - संतोष सिंह

Basti News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में चोरियों की बाढ़ सी आ गई है. आए दिन चोर किसी ना किसी घर, दुकान, यहां तक कि एटीएम को ही अपना निशाना बना रहे हैं. इतना ही नहीं पुरुष चोर के साथ-साथ अब महिलाएं भी मैदान में उतर आई हैं और बस्ती पुलिस को खुली चुनौती दे रही हैं.वहीं गुरुवार को जनपद में महिलाओं ने दिनदहाड़े चोरी की एक घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गईं.

अहम बिंदु

बस्‍ती के वाल्‍टरगंज थाना क्षेत्र के देईपार सल्‍टौआ पड़ाव स्थित एक ज्‍वैलरी दुकान में सोने के जेवरात खरीदने के बहाने पहुंची दो महिलाओं ने सोने का कान का झाला चुरा लिया.

हैरानी के बात यह है कि महिलाओं ने इस तरह से हाथ साफ किया कि दुकानदार को इसकी भनक तक नहीं लगी. दुकान से दोनों महिलाएं डिजाइन नापसंद होने की बात कहकर आगे चलती बनी. लेकिन जब दुकानदार सामान रखने लगा तो उसमें से एक सोने का झुमका गायब मिला. जिसके बाद शक होने पर महिला दुकानदार ने अपने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को चेक किया तो उसके होश उड़ गए. सीसीटीवी फुटेज निकाला गया तो उसमें दो महिलाएं दुकान में चोरी करते दिखाईं दीं.

मतलब महिला स्वर्ण व्यवसायी को महिला चोरनियो ने ही लूट लिया।जिसके बाद महिला दुकानदार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हर एंगल से जांच की.

दुकान के मालिक की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया है. लेकिन जिस तरह से चोर लगातार जिले में चोरियों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं, उससे लगता है कि ये अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. वहीं इस घटना पर अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्रनाथ चौधरी ने बताया कि इसमें वाटरगंज थाना क्षेत्र के एक ज्वेलरी शॉप में एक महिला सेल्समैन दुकान पर थी. तभी दो बाहरी महिला दुकान पर आईं और चकमा देकर सोने का समान लेकर चली गई. जिसके बाद महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस प्रयास कर रहे हैं,जल्दी ही आरोपी गिरफ्त में होंगे.

बस्ती: शातिर महिलाओं की ज्वेलर्स की दुकान से उड़ाया झुमका, CCTV में कैद हुई सारी करतूत
बृजभूषण शरण सिंह बोले, अमित शाह या किसी नेता से नहीं हुई बात, इस्तीफे के सवाल पर ये कहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in