बांदा: 52 साल की महिला के साथ तमंचे की नोंक पर हुआ गैंगरेप? पीड़िता ने सुनाई ये कहानी

बांदा: 52 साल की महिला के साथ तमंचे की नोंक पर हुआ गैंगरेप? पीड़िता ने सुनाई ये कहानी
फोटो: सिद्धार्थ गुप्ता

यूपी के बांदा में रेप की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, पिछले 36 घंटे में दूसरी गैंगरेप की घटना सामने आई है. आरोप है कि शनिवार और रविवार की दरमियानी रात को जिले में 52 वर्षीय महिला का सोते समय तीन लोगों ने गैंगरेप किया. खबर है कि वारदात के दौरान महिला का पति घर पर नहीं था और जब वह आया, तो पीड़िता ने उसे मामले की जानकारी दी.

पीड़िता परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि घर की दीवार फांदकर घुसे लोगों ने तमंचे की नोंक पर महिला के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. वहीं, पीड़िता के पति की शिकायत पर पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता ने क्या बताया?

आपको बता दें कि यह मामला बांदा के गिरवां थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां की रहने वाली एक पीड़ित महिला का आरोप है वह घर में अकेली सो रही थी और उसका पति घर पर मौजूद नहीं था. तभी शराब के नशे में घर में घुसे गांव के 3 लोगों ने तमंचे की नोंक पर उसका गैंगरेप किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे मौके से फरार हो गए. पीड़ित महिला के बेटे गांव बाहर में रहकर मजदूरी करते हैं और यहां पति पत्नी रहते हैं.

मामले में पुलिस ने क्या बताया

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि महिला की तहरीर के आधार पर गंभीर धाराओं में 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. साक्ष्य संकलन कर आगे की विधिक कार्रवाई जाएगी.

ऐसी खबर है कि बांदा में पिछले 36 घंटे में यह दूसरी गैंगरेप की घटना सामने आई है. यहां मिशन शक्ति और एन्टी रोमियो के तहत कागजी दावे "ऑल इज वेल" हैं. बता दें कि नरैनी सर्किल में लगातार अपराध के आंकड़े बढ़ते नजर आ रहे हैं. कुछ दिन पहले इसी सर्किल में थाना प्रभारी और हल्का इंचार्ज में जमकर लाठी डंडे चले थे, जो अभी तक इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

बांदा: 52 साल की महिला के साथ तमंचे की नोंक पर हुआ गैंगरेप? पीड़िता ने सुनाई ये कहानी
बांदा: पति सूरत में, महिला घर में थी अकेली, रात में गांव के ही 3 लोगों ने किया गैंगरेप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in