बांदा: टीचर ने कमरे में बुलाकर की ये हरकत, सहमी छात्राओं ने परिजनों से बताई आपबीती

बांदा: टीचर ने कमरे में बुलाकर की ये हरकत, सहमी छात्राओं ने परिजनों से बताई आपबीती
सांकेतिक तस्वीरफोटो: यूपी तक

यूपी में बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में तीन छात्राओं ने सरकारी स्कूल के शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाया है. इधर छात्राओं के परिजनों ने मामले की थाने में शिकायत कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. परिजनों के मुताबिक डरी-सहमी छात्राओं ने घर आकर बताया कि टीचर ने स्कूल में एक कमरे में बुलाकर छेड़छाड़ की और दुष्कर्म की कोशिश की. विरोध करने पर शिक्षक ने धमकी दी कि किसी को बताया तो परीक्षा में फेल कर दूंगा.

अहम बिंदु

मामला बिसंडा थाना क्षेत्र के ओरन चौकी के एक गांव का है. जहां की रहने वाली 3 नाबालिक बच्चियां पूर्व माध्यमिक विद्यालय में पढ़ने गयी थीं. परिजनों का आरोप है कि टीचर ने एक एक कर कमरे में बुलाया और उनके साथ अश्लीलता की है. विरोध करने और घर में बताने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी दी. सभी लड़कियां आपस मे सहेली हैं. इनकी उम्र 12 वर्ष के आसपास है. अभिभावकों का आरोप है कि जब बच्चियों ने घर आकर आपबीती बताई तो वे स्कूल शिकायत करने गए. उल्टे शिक्षक ने धमकी देते हुए भगा दिया. तीनों बेटियां डरी और सहमी हुई हैं.

अभिभावकों ने पुलिस को शिकायती पत्र में कहा कि सोमवार को तीनों बच्चियां एक साथ पूर्व माध्यमिक विद्यालय गयी हुई थीं. एक टीचर ने अपने कमरे में बुलाकर गलत काम और रेप करने की कोशिश की है. एसएचओ बिसंडा केके पांडेय ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ओरन क्षेत्र से डायल 100 के माध्यम से मामले की सूचना मिली है. परिजनों से तहरीर लेकर जांच कराकर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

UP Tak को दीजिए सुझाव और पाइए आकर्षक इनाम

दर्शकों से मिले बेशुमार प्यार की ताकत ही है कि इंडिया टुडे ग्रुप के Tak परिवार के सदस्य यूपी तक ने YouTube पर 60 लाख सबस्क्रिप्शन का आंकड़ा पार कर लिया है. हमें और बेहतर बनने के लिए सिर्फ 60 शब्दों में आपके बेशकीमती सुझावों की जरूरत है. सुझाव देने वाले चुनिंदा लोगों को हमारी तरफ से आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे. यहां नीचे शेयर की गई खबर पर क्लिक कर बताए गए तरीके से अपने सुझाव हमें भेजें और इनाम पाएं.

सांकेतिक तस्वीर
YouTube पर UP Tak परिवार 60 लाख पार, हम और बेहतर कैसे बनें? 60 शब्दों में बताइए, इनाम पाइए
सांकेतिक तस्वीर
बांदा: नाबालिग बेटी को टीचर के साथ आपत्तिजनक हालत में देख भड़का पिता, गोली मारकर की हत्या

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in