आगरा: सर्राफा बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूटपाट, 3 लोगों को मारी गोली

आगरा: सर्राफा बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूटपाट, 3 लोगों को मारी गोली
फोटो: CCTV फुटेज

उत्तर प्रदेश के आगरा में बदमाशों ने दिनदहाड़े लोहामंडी सर्राफा बाजार में लूट कर कानून व्यवस्था को खुली चुनौती दे डाली है. बदमाशों ने इस दुस्साहसिक वारदात को सोनू अग्रवाल की दुकान पर अंजाम दिया. कड़कड़ाती ठंड में शनिवार दोपहर दो बजकर 55 मिनट पर बदमाश हाथों में पिस्टल लहराते हुए सोनू अग्रवाल की दुकान पर घुसे.

बदमाशों ने सोनू अग्रवाल की दुकान से सोने की 6 चेन लूटी और फरार हो गए. इस दौरान सोनू अग्रवाल ने शोर मचा दिया, जिससे आसपास के दुकानदार अपनी-अपनी दुकानों से उतरकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में लग गए.

बदमाशों ने अपने को घिरता देख व्यस्ततम बाजार में ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी, जो भी बदमाशों के सामने आया बदमाशों ने बेखौफ होकर उन पर गोली दाग दी. बदमाशों की फायरिंग में 3 लोग गोली लगने से घायल हो गए. लोग ताबड़तोड़ फायरिंग के कारण तितर-बितर हो गए और तीनों बदमाश एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर रफूचक्कर हो गए.

बदमाशों के भाग जाने के बाद तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी गई और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया. वारदात को अंजाम देकर बदमाश करीब साढ़े तीन लाख रुपये कीमत की 6 सोने की चैन लूट ले गए. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रितेंदर सिंह के साथ कई थानों का पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गया.

कारोबारी सोनू अग्रवाल ने बताया कि दोपहर के वक्त कुछ महिला ग्राहक उनकी दुकान पर आई थी. महिला ग्राहकों को दिखाने के लिये वो पड़ोसी दुकानदार से 6 सोने की चेन लेकर लाए थे, तभी हथियारबंद दो बदमाश उनकी दुकान में घुस गए. बदमाशों ने झपट्टा मारकर उनके हाथ से सोने की चेन लूट ली. धमकी दी कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे. इसके बाद बाजार में दहशत फैल गई.

बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है. पुलिस कमिश्नर ने दावा किया कि बदमाशों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बाजार में लूट की बड़ी वारदात के बाद स्थानीय दुकानदारों में जबरदस्त आक्रोश है. वारदात से गुस्साए दुकानदारों ने पुलिस कमिश्नर की मौजूदगी में पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद के नारे लगाए.

व्यापारियों ने ऐलान किया है कि जब तक वारदात का खुलासा नहीं किया जाएगा वे बाजार बंद रखेंगे. वारदात से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें भागते हुए बदमाशों का बेखौफ अंदाज नजर आ रहा है. बदमाश हाथ में पिस्टल लिए हुए बाजार में भाग रहे हैं.

घटना के चश्मदीद ने बताया कि गोली की आवाज सुनकर वह दुकान से बाहर आया तो देखा कि दो बदमाश फायरिंग करते हुए भाग रहे हैं. लोगों पर सीधे गोलियां चला रहे हैं.

वहीं, पुलिस टीम को बाजार से कारतूस के खाली खोखे बरामद हुए हैं. पुलिस अधिकारी सामने आई सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रहे हैं. लोहा मंडी सर्राफा बाजार में अपराध की बड़ी वारदात के बाद सुरक्षा व्यवस्था सवाल उठ रहे हैं?

पुलिस कमिश्नर डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने बताया कि लोहा मंडी बाजार में बदमाशों ने फायरिंग कर सोने की चेन लूटी है. टीमों का गठन कर दिया गया है. गोली लगने से 3 लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

आगरा: सर्राफा बाजार में बदमाशों ने दिनदहाड़े की लूटपाट, 3 लोगों को मारी गोली
आगरा: बृजभूषण पर लगे आरोपों पर BJP सांसद राज्यवर्धन राठौर ने कही ये बात, जानें क्या कहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in