जिस युवती के प्यार में लड़की अपना जेंडर चेंज कराकर बनी लड़का, अब उसे हो गया लड़के से प्रेम

जिस युवती के प्यार में लड़की अपना जेंडर चेंज कराकर बनी लड़का, अब उसे हो गया लड़के से प्रेम
फोटो कोलाज: यूपी तक

झांसी से एक ऐसी अजीबो गरीब प्रेम कहानी सामने आई है, जो आपको हैरान कर सकती है. यहां दो लड़कियों को आपस में ही एक दूसरे से प्रेम हो जाता है. इन दोनों में से एक लड़की तो प्यार में इतनी भावुक हो जाती है कि वह अपनी सहेली को अपनी जान से ज्यादा चाहने लगती है और फिर लड़की के प्यार में अपना जेंडर चेंज करा कर लड़का बन जाती है.

हैरानी की बात ये है कि जिस लड़की के प्यार में वो लड़का बन जाती है, अब वही उससे शादी करने को तैयार नहीं है. फिलहाल ये मामला झांसी न्यायालय पहुंच गया है.

दरअसल, सना खान नाम की एक लड़की को एक लड़की से ही प्यार हो गया था. अपने प्यार को पाने के लिए उसने दिल्ली के गंगाराम हॉस्पीटल में ऑपरेशन कराया था. उसने अपने ब्रेस्ट हटवा दिए थे. इतना ही नहीं अपनी पहचान भी बदल ली थी. वो सना खान से साहिल खान बन गई थी. जिसके लिए उसने अपनी पहचान बदली, वो लड़की किसी लड़के से प्यार करने लगी.

प्यार में मिले धोखे से साहिल खान आहत हो गया. उसने लड़की से मुलाकत की और जीवन भर साथ रहने का वादा याद दिलाया. उसने कहा, "मैं तुम्हारे प्यार में लड़की से लड़का बन गया." इस बात का उस लड़की पर कोई असर नहीं हुआ. इस पर साहिल ने कई मिन्नतें कीं लेकिन उसका दिल नहीं पसीजा. यहां तक कि उसने यह भी कह दिया कि वो साथ नहीं रह सकती. अगर दिक्कत है तो जाओ और फिर से लड़की बन जाओ. इस बात को सुनकर वह बुरी तरह परेशान हो गया और न्यायालय की शरण ली.

फिलहाल ऑपरेशन करा चुकी लड़की फिर से अपनी प्रेमिका को पाना चाहती है. वो चाहती है कि जिसके लिए उसने इतना बड़ा फैसला लिया वो लड़की उसे मिलनी चाहिए, लेकिन अब ना तो उसकी प्रमिका साथ रहना चाहती है और ना ही उसकी शादी के लिए लड़की के परिजन तैयार हैं.

इस मामले में अधिवक्ता भागवत शरण तिवारी ने बताया कि पहले भी यह युवती अपनी प्रेमिका का पूरा खर्चा उठाती थी. दोनों बिल्कुल पति पत्नी की तरह ही रहा करते थे. दोनों में काफी प्रेम भी था. दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर प्यार भरी रील बनाकर भी डाला करते थे. अब दोनों के बीच दरार आ गई है. इसको लेकर मामला न्यायालय में चल रहा है. उधर, जो भी इन युवतियों की प्रेम की दास्तान को सुन रहा है, वो हैरान है.

लड़की से लड़का बने सोहिल खान का कहना है कि लड़की से प्यार होने के बाद उसने सर्जरी करा ली. अब लड़की उससे शादी नहीं कर रही है. उसने मेरे साथ धोखा किया है.

पीड़ित के वकील भागवत शरण तिवारी ने बताया कि हमने झांसी न्यायालय में केस दायर किया है.

जिस युवती के प्यार में लड़की अपना जेंडर चेंज कराकर बनी लड़का, अब उसे हो गया लड़के से प्रेम
भारत जोड़ो यात्रा: 2011 में झांसी में जिस परिवार से मिले थे राहुल उस घर का लड़का फिर मिला

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in