नोएडा : BMW में सवार महिला का 2 किलोमीटर युवकों ने किया पीछा, गाड़ी रोकते ही कर दी ऐसी हरकत

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News : उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. ग्रेटर नोएडा में एक बार फिर सड़क पर रईसजादों का आतंक देखने को मिला है. रोडरेज का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि देर रात कुछ युवक, BMW कार सवार महिला और उसके परिवार का  पीछा कर रहे हैं. दो किलोमीटर पीछा करने के बाद उन्होंने महिला के कार पर हमला भी कर देते हैं. 

महिला की कार पर हमला

बता दें कि यह पूरा मामला नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र का है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें दिख रहा है कि एक महिला कार चला रही है.  बदमाशों ने आईएफएस विला के सामने से महिला का पीछा करना शुरू किया और 2 किलोमीटर तक महिला को दौड़ाया. उसके बाद महिला की कार के आगे गुंडों ने अपनी गाड़ी  लगा दी. गुंडों ने सड़क पर महिला के ऊपर ईंट और पत्थर बसरा दिए.इस दौरान गुंडो ने महिला को जान से मारने की धमकी दी.महिला किसी तरह से अपनी कार वहां से निकालती है. 

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं इस मामले  पर ज्यादा जानकारी देते हुए नोएडा पुलिस ने जानकारी दी कि, 'ये घटना दो मई की रात में आईएफएस विला के सामने की है. जिसमें महिला व आरोपियों की गाडी मामूली रूप से आपस में टच हो गयी थी और दोनों पक्षों की कहासुनी हो गयी थी. आरोपियों द्वारा महिला की गाड़ी पर बोतल फेंक दी गई थी. उक्त प्रकरण में पीडिता द्वारा किसी भी विधिक कार्रवाई हेतु मना किया गया था. थाना नॉलेज पार्क पुलिस द्वारा घटना का स्वतः संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी फुटेज आदि की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की गयी है. उक्त प्रकरण में गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत कार्रवाई की जा रही है.'
 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT